Latest News

Freelanex सबसे बड़ा और सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन कार्य वातावरण बनाता है


प्रौद्योगिकी हर दिन हमारे जीवन पर एक बड़ा प्रभाव डालती है और बेहतर के लिए हमारी दुनिया में बदलाव लाती है। हमारे नए लेख की जाँच करने में संकोच न करें और यह तकनीक कैसे काम करती है, इसकी स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करें। और इस बार मैं फ्रीलेनैके के बारे में एक लेख लिखूंगा, जहां स्वतंत्र कार्यकर्ता अधिक विश्वसनीय और सुरक्षित काम करने की स्थिति में सक्षम होंगे। पूरी दुनिया में अब लाखों-करोड़ों कैजुअल वर्कर हैं। उनमें से लगभग 35.5% यूरोप में रहते हैं और काम करते हैं; 29.2% - अमेरिका में; एशिया में 28%; अफ्रीका में 10.1%। Freelanex एक मंच में सब कुछ गठबंधन करेगा।

फ्रीलांसरों को लाखों नियोक्ताओं और नौकरी के अवसरों से जोड़कर, सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन काम के माहौल का निर्माण करने के लिए फ्रीलांसेक्स ब्लॉकचेन और कृत्रिम बुद्धि की शक्ति का उपयोग करता है। Freelanex प्लेटफ़ॉर्म के साथ, आप अपनी जरूरत के काम को खोजने या अपनी समस्या को हल करने के लिए सही कर्मचारी खोजने में सक्षम होंगे, यह जानकर कि आपको उन सभी शर्तों का पालन करने की गारंटी है जो आपके और किसी अन्य पक्ष के बीच एक समझौते के परिणामस्वरूप उत्पन्न होती हैं।

Freelanex एक विकेन्द्रीकृत मंच है जो ब्लॉकचेन पर एक सिस्टम वातावरण प्रदान करता है। इसके लिए धन्यवाद, फ्रीलांसरों और उनके संभावित ग्राहक आसानी से जुड़ेंगे - एक भरोसेमंद पारिस्थितिकी तंत्र में एक साथ काम करने का अवसर है - जहां सभी कार्य संबंधों को हमारे स्मार्ट अनुबंध द्वारा प्रबंधित किया जाएगा और ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के उपयोग के लिए धन्यवाद की गारंटी दी जाएगी। फ्रीलांसरों और ग्राहकों के बीच सभी लेन-देन अपरिवर्तनीय, पारदर्शी और भरोसेमंद हैं। इसके अलावा, ब्लॉकचैन डेटा स्टोरेज की सुरक्षा के लिए हमारा सिस्टम सभी उल्लंघनों के लिए मजबूत और प्रतिरोधी होगा। ब्लॉकचेन पर उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षा प्रदान करने के लिए मानक और विशेषताएं हैं, जिन्हें ब्लॉकचैन द्वारा स्वचालित रूप से कार्यान्वित किया जाएगा - स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ प्रोग्रामिंग, एक सेकंड से भी कम समय में डेटा सत्यापन को सक्षम करने के लिए। यह एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के माध्यम से, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट के साथ विकेंद्रीकृत प्रणाली का उपयोग करके सौदेबाजी करने का एक अनूठा अवसर है। Freelanex एक स्पष्ट और भरोसेमंद लेन-देन प्रणाली का परिचय देता है और कर्मचारी सुरक्षा अधिकार फ्रीलांसरों को कपटपूर्ण और असभ्य प्रथाओं से बचाता है - एक ऐसी स्थिति जो दोनों पक्षों के लिए पारस्परिक रूप से फायदेमंद है।

Freelanex एक विकेन्द्रीकृत मंच है जो ब्लॉकचेन पर एक पर्यावरण संरक्षण प्रणाली प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस का उपयोग करके विकेंद्रीकृत प्रणाली के उपयोग के माध्यम से लाभ प्राप्त करने का एक अनूठा अवसर दर्शाता है। Freelanex एक पारदर्शी और भरोसेमंद सुरक्षा प्रणाली का परिचय देता है, और कर्मचारियों के अधिकार फ्रीलांसरों को धोखेबाज और अनिर्दिष्ट कार्यों से बचाता है - इसलिए, दोनों पक्षों के साथ एक जीत की स्थिति।

फ़्रीलेनएक्स का मिशन
हम फ्रीलांसरों की क्षमताओं का विस्तार करने और उन्हें रोजगार के साथ संचार के लिए विश्वसनीय वातावरण प्रदान करने, कहीं भी और कभी भी प्रदान करने में विश्वास करते थे। हम समझते हैं कि ग्राहकों और फ्रीलांसरों के लिए पर्यावरण वर्तमान में बहुत अस्थिर है, और हम विश्वास बनाने और एक सुखद कार्य वातावरण बनाने का प्रयास करते हैं।

फ्रीलांसेक्स विजन

Freelanex दुनिया भर में लाखों फ्रीलांसरों को एक साथ लाता है और सहयोग, पारदर्शिता और सुरक्षित भुगतान के अवसर पैदा करता है। Freelanex संभावनाओं का उपयोग करता है , सबसे प्रभावी और विश्वसनीय उपकरणों का उपयोग करने की अनुमति देता है। हम भविष्य की उम्मीद करते हैं जब पूरी दुनिया में फ्रीलांसरों को इंटरनेट पर काम करते हुए सभी और विश्वसनीय रिश्तों तक असीमित पहुंच होगी।

महाद्वीपों के संदर्भ में फ्रीलांसरों का वितरण
  • एशिया: 11.3%
  • उत्तरी अमेरिका: 59.7%
  • दक्षिण अमेरिका: 4.0%
  • अफ्रीका: १.४%
  • यूरोप: 20.3%
  • ऑस्ट्रेलिया: 3.3% ब्लॉकचेन तकनीक क्यों है?
ब्लॉकचेन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट का उपयोग करके फ्रीलांसरों और उनके ग्राहकों के बीच सहमत लेनदेन को अंजाम दे सकता है । स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को संयोजित करने के लिए स्वचालित रूप से निर्णय लेते हैं - ब्लॉकचेन और स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स के नियमों के अनुसार - नेटवर्क में प्रत्येक व्यक्ति के लिए, साथ ही खाता बही में लेनदेन के लिए।

बाजार अवलोकन

सामान्य सिद्धांतों का अभाव
उच्च गति की कमी और अविश्वास और आत्मविश्वास में आसानी
स्वतंत्र साइट शुल्क
दो के बीच समझौते का परिवर्तन
कभी-कभी क्लाइंट से भुगतान प्राप्त करना मुश्किल होता है और लेनदेन रद्द हो जाता है
उनकी पारदर्शिता या सटीकता की पुष्टि करने के लिए कोई डेटा सत्यापन प्रक्रिया नहीं है।
आपूर्ति और मांग की खोज में समय लगता है।
विश्वास करने के लिए कोई सहज और पारदर्शी तरीका नहीं है। आवश्यक समाधान प्रदान किए गए हैं
उपयोग में आसानी

सभी के लिए एक लचीला, बुद्धिमान और कुशल यूजर इंटरफेस के माध्यम से
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट
स्मार्ट अनुबंधों के उपयोग के लिए धन्यवाद, बिचौलियों के हस्तक्षेप के बिना गारंटी उपलब्ध है।
सही सुरक्षा
हम सभी लेनदेन की सुरक्षा सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं।
कोई भौगोलिक बाधा नहीं
उपयोगकर्ताओं के बीच कोई भौगोलिक बाधा नहीं होगी।

ग्राहक सेवा
ग्राहक तुरंत उस सेवा को पा सकते हैं जिसकी उन्हें किसी भी समय आवश्यकता है।
परिचालन लागत
जस्ट प्लेटफॉर्म पर लेनदेन के लिए कमीशन (8% से 10% तक)
समर्थन जारी है
विस्तार
पाठ्यक्रम
फ्रीलांसरों के लिए आवेदन करने के इच्छुक लोगों के लिए रोजगार की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए मुफ्त और सशुल्क पाठ्यक्रम पेश करना

लेन-देन देखें
सभी पक्षों के लिए उत्पाद ऑडिट और मूल्यांकन के माध्यम से जानकारी की समीक्षा करें और मूल्यांकन करें।
जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, हम ऐसे समय में रहते थे जो तकनीकी क्रांति और अन्य डिजिटल प्रभावों से बहुत प्रभावित था। और कई मामलों में, यह नई तकनीक हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इस स्तर पर हम पहले से ही क्रांतिकारी विचारों और उन्हें लागू करने के बारे में सोच सकते हैं। बहु-विषयक अध्ययनों के माध्यम से हमने पाया कि स्वतंत्र अर्थव्यवस्था में दोष हैं और सुरक्षा मानकों को निर्धारित करने की मांग है, ताकि फ्रीलांसरों और ग्राहकों के बीच विश्वसनीय व्यापार संबंधों का निर्माण किया जा सके। सेवाओं में सुधार और फ्रीलांसरों और उनके ग्राहकों के बीच संबंधों का विस्तार करने के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी की विशेषताओं और मानकों के लिए हमारी खोज के पीछे यही कारण है। बस एक ऐसे मंच की कल्पना करें जहां सभी ग्राहक विश्वसनीय हों, सभी तकनीकी आवश्यकताओं को स्वचालित रूप से दर्ज किया जाता है और सभी भुगतान तत्काल होते हैं।

अब Freelanex से जुड़ें और वर्कफ़्लो से पूर्ण संतुष्टि प्राप्त करें। हमारी कंपनी को आपके हितों का ध्यान रखना चाहिए।

सिस्टम कैसे काम करता है


Freelanex प्लेटफ़ॉर्म के प्रत्येक तत्व को एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए जोड़ती है जो उपयोगकर्ताओं को विश्वास और पारदर्शिता प्रदान करने में सक्षम है और दोनों पक्षों के अधिकारों को सुनिश्चित करता है।


आवंटन टोकन
FLXC के लिए टोकन की कुल आपूर्ति 10 बिलियन है। भविष्य की बिक्री में 5,000,000,000 टोकन की पेशकश की जानी चाहिए। प्रारंभिक टोकन बिक्री के बाद FLXC मुख्य एक्सचेंजों में से एक पर सूचीबद्ध हो जाएगा, और एक्सचेंज और ट्रेडिंग के लिए सार्वजनिक रूप से उपलब्ध हो जाएगा। किसी भी बिना बिके टोकन को Freelanex द्वारा संग्रहीत किया जाएगा और Freelanex पारिस्थितिकी तंत्र के विकास और विकास मंच, समुदाय और भागीदारों के लिए आरक्षित किया जाएगा।



FUNDS का परिवर्तन
ICO के माध्यम से प्राप्त सभी राशियाँ पूरी तरह से Freelanex प्लेटफार्म के विकास के लिए समर्पित होंगी।




TOKEN के बारे में




बोनस प्रणाली
क्रिप्टो एक्सचेंजों में फ्रीलांसेक्स टोकन की बिक्री उपलब्ध होगी। फ्रीलांसेक्स एक निश्चित संख्या में FLXC टोकन का उपयोग बोनस के रूप में करेगा। प्रारंभिक एक्सचेंज इवेंट में विस्तृत बोनस जानकारी दी जाएगी। हां, फ्रीलांसेक्स टोकन बिक्री के माध्यम से क्रिप्टो एक्सचेंज में उपलब्ध होगा। फ्रीलांसेक्स एक निश्चित संख्या में FLXC टोकन का उपयोग बोनस के रूप में करेगा। प्रारंभिक एक्सचेंज इवेंट में विस्तृत बोनस जानकारी दी जाएगी।



पूरी जानकारी नीचे देखी जा सकती है:

वेबसाइट: https://www.freelanex.io/
श्वेत पत्र: https://www.freelanex.io/wp-content/uploads/2019/09/Whitepaper-Freelanex.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/Freelanex
ट्विटर: https://twitter.com/freelanex
टेलीग्राम: https://t.me/Freelanex
लिंक्डिन: https://www.linkedin.com/company/freellanex
माध्यम: https://medium.com/@Freelanex
Reddit: https://www.reddit.com/user/Freelanex
Youtube: https://www.youtube.com/channel/UCcXpcGlfMKqqzOGztk6TsMg
ANN विषय: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5185611.0
गीथूब: https://github.com/freelanex

लेखक : Banas Pati

बिटकॉइन प्रोफाइल : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2677946
ETH: 0x39243461400Fca2d2B7673B4f5f133346D5239c5

No comments:

Post a Comment

Banas pati Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.